SEE VIDEO: अक्षय के आगे झुके संजय लीला भंसाली, कहा- ऐसी बात

0
344

मुंबई: आखिरकार अक्षय कुमार ने ‘पैडमैन’ को 25 जनवरी की बजाय 9 फरवरी को प्रदर्शित करने का ऐलान अपने घर पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर संजय लीला भंसाली की मौजूदगी में की।आखिरकार अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली के निवेदन को स्वीकार करते हुए अपनी फिल्म पैडमैन’ को 25 जनवरी की बजाय 9 फरवरी को प्रदर्शित करने का ऐलान अचानक अपने घर पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर संजय लीला भंसाली की मौजूदगी में किया.संजय लीला भंसाली की मौजूदगी में इस प्रेस कांफ्रेंस में अक्षय कुमार ने कहा- ‘मेरी फिल्म ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को प्रदर्शित हो रही थी। इसी दिन संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भी प्रदर्शित हो रही थी। संजय लीला भंसाली ने मुझसे कहा कि मैं अपनी फिल्म की तारीख आगे ले जाऊं। संजय और उनकी फिल्म ने काफी मुसीबतें सही हैं।उनकी फिल्म में काफी पैसा लगा है. वह मेरे मित्र भी हैं. तो अब मैं अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को 9 फरवरी को प्रदर्शित करुंगा।

यह पढ़ें…लीला की ‘पद्मावत’ पर भारतबंद से जौहर तक, निशाने पर प्रसून जोशी भी

अक्षय कुमार ने आगे कहा- ‘यूं तो दोनों फिल्में 25 जनवरी को प्रदर्शित हो सकती थी। मगर उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ पर बहुत कुछ दांव पर लगा हुआ है। इसलिए इसका प्रदर्शित होना जरुरी है. मैं बाद में अपनी फिल्म प्रदर्शित करुंगा।’इसी प्रेस कांफ्रेंस में संजय लीला भंसाली ने कहा- ‘‘मैं अक्षय का जीवन भर आभारी रहूंगा.’’

 

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने कहा था कि 26 जनवरी का वीकेंड काफी लंबा है। इसलिए दोनों फिल्में अच्छा व्यापार कर सकती हैं। हर फिल्म का अधिकार होता है, जब चाहे, तब उसे प्रदर्शित किया जाए..। जबकि फिल्म ‘पैडमैन’ के निर्देशक आर बाल्की ने साफ साफ कहा था कि पैडमैन के साथ संजय लीला भंसाली को अपनी फिल्म पद्मावत नहीं लाना चाहिए।

20 जनवरी की रात मुंबई में आयोजित एक समारोह में 63 वां फिल्मफेयर अवार्ड घोषित होना है, इस अवार्ड के लिए अक्षय कुमार की फिल्म ‘ट्वायलेट एक प्रेम कथा’’ सर्वश्रेष्ठ फिल्म तथा खुद अक्षय कुमार सर्वश्रेष्ठ कलाकार के पुरस्कार के लिए नामांकित हैं।इस समारोह के लिए ही अक्षय कुमार रिहर्सल कर रहे थे, जहां पर संजय लीला भंसाली और अक्षय कुमार की मुलाकत और इनके बीच बातचीत हुई, फिर में प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर पैडमैन को 9 फरवरी को प्रदर्शित करने का ऐलान कर दिया गया।

 

Post Your Comments