असलहे के दम पर इस्‍तीफा लिखवा रहे Airtel के अधिकारी, सीएम को भेजी गई कंप्‍लेन

0
42

लखनऊ : देश की प्रतिष्ठि‍त एयरटेल कंपनी के अधिकारियों के ऊपर सनसनीखेज आरोप लग रहे हैं। ये आरोप हाल ही में एयरटेल कंपनी में विलय हुई टेलीनॉर कंपनी के कर्मचारियों ने लगाया है। लखनऊ के विभूतिखंड स्थित टेलीनॉर ऑफिस के बाहर कर्मचरियों ने हाथों में पोस्‍टर बैनर लेकर जमकर हंगामा किया।

ये भी देखें : UP में पासपोर्ट सेवा की तरह आनलाइन मिलेगा विद्युत कनेक्शन

कर्मचारियों का आरोप है कि जब टेलीनॉर का एयरटेल में विलय हुआ था, तब टेलीनॉर के सभी कर्मचारियों को एयरटेल में जॉब देने की बात हुई थी, अब जॉब तो नहीं दी जा रही है। लेकिन इसके खिलाफ जो आवाज उठाते हैं, उन्‍हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं। इनमें ज्‍यादातर कर्मचारी 40 से 50 उम्र के पड़ाव पर हैं, ऐसे में अगर उन्‍हें जॉब नहीं मिलती है तो कई परिवारों की रोजी रोटी पर फर्क पड़ेगा।

बंदूक दिखाकर लिखवाया इस्‍तीफा

टेलीनॉर के कर्मचारियों ने बताया‍ कि एयरटेल उन्‍हें करार के मुताबिक जॉब देने से पीछे हट रही है। एयरटेल के अधिकारी टेलीनॉर के कर्मचारियों को फार्मेल्‍टीज के नाम पर अलग अलग जगह बुलाते हैं। पहले उन्‍हें बहला कर इस्‍तीफा लिखवाने का प्रयास करते हैं। जब मना किया जाता है तो उन्‍हें तमंचा दिखाकर इस्‍तीफा लिखने को मजबूर किया जाता है। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी सहित गंदी गंदी गालियां देते हैं।

सीएम आवास जाने से पुलिस ने रोका

टेलीनॉर के कर्मचारियों ने पहले विभूतिखंड के विराज टावर में जमकर हंगामा काटा। इसके बाद सभी कर्मचारियों ने सीएम आवास की तरफ कूच किया। इस पर मौके पर भारी फोर्स के साथ पुलिस अधिकारियों ने उन्‍हें आगे बढने से रोक दिया। कर्मचारियों ने सीएम के नाम पत्र लिखकर उन्‍हें नौकरी और न्‍याय दिलाने की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here