उन्नाव कांड : विधायक के गुंडों की धमकी ‘मुंह बंद रखो या गांव छोड़ दो’

0
143

लखनऊ : उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाया है कि सेंगर ने गुंडे भेज गांव वालों को चुप रहने की धमकी दे रहे हैं।

आरोप है कि शुक्रवार, 13 अप्रैल को दो एसयूवी 10-12 गुंडे गांव आए और उन्होंने मुंह बंद रखने या गांव छोड़ने की धमकी दी।

वहीं CBI से पूछताछ में कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि वह घटना वाले दिन उन्नाव में नहीं था। उन्नाव की बांगरमऊ सीट से विधायक का कहना है कि घटना वाले दिन वह कानपुर में किसी की बर्थडे पार्टी में शरीक होने गए थे ।
घटना की जांच हाथ में आते ही सीबीआई ने शुक्रवार को तड़के 4.30 बजे कुलदीप सेंगर को लखनऊ के उनके घर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद सेंगर से सीबीआई ने करीब 5 घंटे पूछताछ की । सीबीआई ने सेंगर को शनिवार की शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी विधायक को 7 दिन की हिरासत में सीबीआई को सौंप दिया गया है।

ये भी देखें : उन्नाव: BJP MLA सेंगर के बाद अब SP पार्षद पर लगा रेप का आरोप

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में कुलदीप सेंगर ने दावा किया है कि पीड़िता जिस दिन अपने साथ गैंगरेप होने का आरोप लगा रही है, मतलब 4 जून 2017 को, उस दिन घटना के वक्त वह कानपुर में थे।
कुलदीप सेंगर का दावा है कि उस दिन घटना के वक्त वह कानपुर में किसी परिचित की बर्थडे पार्टी में शरीक होने गए हुए थे। कुलदीप सेंगर ने तो यहां तक दावा किया कि उनके मोबाइल की लोकेशन निकाली जा सकती है।

ये भी देखें : कठुआ कांड: कोटखाई की गुड़िया की ही तरह दब न जाए ये मामला

बल्कि उनके साथ जो ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी थे, उनकी लोकेशन से भी इस बात की पुष्टि हो सकती है। कुलदीप सेंगर ने कहा है कि सीबीआई उस बर्थडे पार्टी की फुटेज भी मंगा कर चेक कर सकती है कि वह उस वक्त कहां थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here