B’DAY SPECIAL : ‘जन्नत’ फेम एक्ट्रेस इस उम्र में भी हैं जवां, ये लेटेस्ट PHOTOS हैं सबूत

0
44

मुंबई : अपनी मासूमियत से पहचाने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान का आज 31वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें और तस्वीरें आपसे साझा करेंगे।

ये भी पढ़ें :अंबानी के दूसरे बेटे की हुई सगाई, सामने आई कपल की…

सोनम का जन्म 16 मई 1985 को बुलंदशहर में हुआ था। सोनम ने साल 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था, सोनम ऐसी पहली भारतीय महिला थीं, जिनको ये अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्हें म्यूजिक एल्बम के ऑफर्स आए। सबसे पहले हिमेश रेशमिया की एल्बम ‘आपका सुरुर’ में देखा गया था।

सोनल चौहान के लिए इमेज परिणाम

इंडस्ट्री में सोनल की सबसे पहली फिल्म ‘जन्नत’ थी जिसमें उन्होंने इमरान हाश्मी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे और सोनल को भी काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाज़ा गया था।

संबंधित इमेज

ये भी पढ़ें :बर्गर में मिला कुछ ऐसा, खाते ही ये शख्स हुआ अस्पताल…

सोनल चौहान के लिए इमेज परिणाम

एक इंटरव्यू के दौरान, जब सोनल से पूछा गया कि अगर आप अभिनेत्री नहीं होतीं तो क्या करतीं? इस सवाल के जवाब में सोनल चौहान हंसते हुए कहती हैं कि- ‘‘मैं एक जर्नलिस्ट होती। पत्रकारिता में गहरी रुचि होने के कारण मैंने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में स्नातक किया। मैंने अपनी पढ़ाई भी जारी रखी थी। लेकिन, देखिये किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और आज मैं फ़िल्में कर रही हूं।’’

संबंधित इमेजख़बरों के मुताबिक,  सोनल का नाम काफी बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, उसमें से एक सलमान खान के भाई अरबाज़ खान भी है, बीते साल सोनल का नाम भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहा। कई बार दोनों को साथ में पार्टी में स्पॉट किया गया। इतना ही नहीं, सोनम का नाम नील नितिन मुकेश और माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

ये भी पढ़ें :कितना बदल चुका है आपका क्लासरूम, देखकर याद करें वो ‘बचपन’

संबंधित इमेज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here